Top Letters
recent

'देशद्रोही' मुल्लों के नाम एक भक्त का खुला ख़त

-चंद्रमोहन

अब जबकि साफ़ हो चुका है कि हम भारत के लोग भारत को एक सम्पूर्ण प्रभुत्व सम्पन्न, भगवावादी, EVMतांत्रिक, असहिष्णु हिंदुस्तान बनाने के लिए और हमारे समस्त स्पॉन्सरों को सामाजिक, आर्थिक, राजनीतिक न्याय व कार्यकर्ताओं को विचार और अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता एवम् नागरिकों को अंधविश्वास, धर्मांधता और उपासना की स्वतंत्रता देकर 'हिंदू शेर' प्रजाति में आने की प्रतिष्ठा और अवसर की समता प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं.. 

तब RSS के विकड़क निवेदन पे बाबाराम देव ने सदियों कैलाश परबत पे कड़ी मेहनत कर एक अत्यंत दुर्लभ booty में से एक पीले हरे रंग परंतु भगवा तासीर का सेमी लिक्विड पदार्थ निकाला है। हमारी दूरदर्शी भगवा ब्रिगेड ने भारत को अंग्रेज़ों से आज़ादी दिलाने के बाद से ही इस पे शोध शुरू कर दी थी क्योंकि इसके बारे में पुराणों में पहले से लिखा है। सेक्युलर मुल्ले लोगों को ये सुन के हैरानी हो सकती है की उस तरल के लिए स्वयं मिसाइल मानव श्री APJ कलाम साहब ने कई छोटे त्रिशूल रूपी इंजेक्शन बनाएँ हैं ..

इसे भी पढ़ें...
भक्तों, मैं गऊ मां बोल रही हूं; हमें मां मानने वाला देश बीफ़ निर्यात में विश्व गुरु बन चुका है

इन त्रिशूलिनजेक्शनों को विशेष रूप से प्यारी गैया मैया, भेंस और बकरे क़िस्म के प्राणियों के लिए बनाया गया है। इनकी ख़ासियत है की इस तरल का उनपे अनुकूल प्रभाव पड़ता है और गैया मैया और अन्य इंगित प्राणियों का तन दुरुस्त रहता है परंतु वहीं जो कभी किसी ने इनमें से किसी को मार के खाया तो उसके लिंग की चमड़ी ऑटोमेटिक कुछ इंच बढ़ जाती है जिस से की वैसे तो लिंग बुर्क़े में आ जाता है पर इसी के साथ तुम कटुओ का हो जाएगा ओम नमस्सो आहाऽऽ .. 

बात यहीं नहीं रूकती अगर तुम्हें लिंग को 'उस' विशेष मुद्रा में लाना है तो तीन बार कानटीनीउसली " जय श्री राम " , " नमो नमो " या " योगी योगी " कहना होगा। मुल्ले और मुल्लियों इतना ही नहीं इसका असली असर तो उसके थोड़ी देर बाद शुरू होगा क्योंकि इसी के साथ आपको मिलता है उस पुराने शांति के प्रतीक सफ़ेद रंग के वीर्य से छुटकारा (जो कि असल में एकता और सनातन का ही प्रतीक था ) क्योंकि अब वीर्य भी खौलता हुआ, भगवा रंग में ही निकलेगा। फिर उस से जो बच्चा पैदा होगा वो पैदा होते ही माँ माँ की जगह जय माता दी जय श्री रामोदी योगी योगी आदि आदि नारों से लैस होगा ..
वैसे तो सरकार जल्दी ही इसे अनिवार्य टीके के रूप में लॉंच करने वाली है पर तब तक हिंदू भाइयों से अनुरोध है की कुछ दिन निरोध, वायऐग्रा और शक्तिप्राश आदि को त्याग आप लोग भी ये तड़कता भड़कता आइटम ट्राई करें एवं अपने हिंदुत्व की गुणवत्ता को और गाढ़ा कर इस अहिंसक आंदोलन में ज़ोर और उससे भी अधिक शोर के साथ हिंदू स्थान को पूरी तरह मुस्लिम विहीन हिंदू राष्ट्र बनाने में अपना बहुमूल्य योगदान दें ..

जय श्री रामोदी
योगी योगी योगी योगी ...
[अगर आप भी लिखना चाहते हैं कोई ऐसी चिट्ठी, जिसे दूसरों तक पहुंचना चाहिए, तो हमें लिख भेजें- merekhatt@gmail.com. हमसे फेसबुकट्विटर और गूगलप्लस पर भी जुड़ें]
Myletter

Myletter

Powered by Blogger.